यामी गौतम ने असमिया गामोसा का अपमान करने का आरोप लगाया, वह कहती हैं 'मेरी प्रतिक्रिया आत्मरक्षा थी'

यामी गौतम ने असमिया गामोसा का अपमान करने का आरोप लगाया, वह कहती हैं 'मेरी प्रतिक्रिया आत्मरक्षा थी'

यामी गौतम ने असमिया गामोसा का अपमान करने का आरोप लगाया, वह कहती हैं 'मेरी प्रतिक्रिया आत्मरक्षा थी'

<अनुभाग आईडी = "शरीर-बाहरी">

<आंकड़ा> चित्र: Twitter

छवि: ट्विटर

यामी गौतम ने ट्विटर पर एक स्पष्टीकरण साझा करते हुए कहा कि जब वह किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थीं, तो अनुचित व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाना भी महत्वपूर्ण है।

  • News18.com
  • अंतिम अपडेट: 2 मार्च, 2020, 7:56 AM IST
<लेख>

अभिनेत्री यामी गौतम इस सप्ताह के अंत में गुवाहाटी हवाई अड्डे पर पहुंचीं, जब एक प्रशंसक ने स्वागत के संकेत के रूप में उनके गले में एक पारंपरिक दुपट्टा, असमिया गामासा डालने की कोशिश की। अभिनेत्री को गैर-कानूनी पकड़ा गया और उसने अपना हाथ दूर कर दिया क्योंकि उसके सहायकों ने उस आदमी को वापस जाने के लिए कहा।

अप्रिय घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर चक्कर काट रहे हैं। असमिया पारंपरिक परिधान और भावनाओं को आहत करने के लिए बाला स्टार की आलोचना की गई। यामी ने ट्विटर पर एक स्पष्टीकरण साझा करते हुए कहा कि जब वह किसी की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहती थीं, तो अनुचित व्यवहार के खिलाफ आवाज उठाना भी महत्वपूर्ण है।

<आंकड़ा>

असमिया मीडिया आउटलेट के एक ट्वीट का जवाब देते हुए, यामी ने कहा, “मेरी प्रतिक्रिया केवल आत्मरक्षा थी। एक महिला के रूप में, अगर मैं किसी के साथ बहुत करीब हूं, तो मैं असहज हूं। दूसरी लड़की को इसे व्यक्त करने का पूरा अधिकार है। मैं किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं रखती, लेकिन किसी भी तरीके (अनुचित) के लिए अनुचित व्यवहार को आवाज़ देना बहुत महत्वपूर्ण है। ”

मेरी प्रतिक्रिया केवल आत्मरक्षा थी। एक महिला के रूप में, अगर मैं किसी के साथ बहुत करीब होने के कारण असहज हूं, तो मुझे या किसी अन्य लड़की को इसे व्यक्त करने का पूरा अधिकार है। I Dint का इरादा किसी की भावनाओं को आहत करने का है, लेकिन किसी भी तरीके से अनुचित व्यवहार के लिए आवाज उठाना बहुत जरूरी है, https://t.co / sUc4GPxfWv

– यामी गौतम (@yamigautam) 1 मार्च , 2020

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि यह उनकी असम की तीसरी यात्रा थी और उन्होंने हमेशा असमिया संस्कृति और लोगों के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है।

यह असम की मेरी तीसरी यात्रा है। मैंने हमेशा से असमिया संस्कृति और लोगों के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया है। एकतरफा कहानी पर प्रतिक्रिया देना और नफरत फैलाना असंवेदनशील है। मैं यहाँ मौजूद हूँ, एक महत्वपूर्ण घटना के लिए इस खूबसूरत राज्य में और हमेशा वापस आ रहा हूँ। जनसभा और सम्मान

– यामी गौतम (@yamigautam) 1 मार्च, 2020

ग्रेट गुवाहाटी मैराथन 2020 के समापन पर यामी ने गामोसा पहन लिया। “इस खूबसूरत ‘जापी’ और ‘गमोसा’ के लिए धन्यवाद,” उन्होंने लिखा, दो पारंपरिक पारंपरिक सहायक उपकरण पहने हुए उनकी तस्वीर पोस्ट की। ।

ने महान गुवाहाटी मैराथन ‘-2020 को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था! इतने मुस्कुराते हुए चेहरे को देखना कितना अच्छा था और इसलिए प्यार को महसूस कर सकता था! इस खूबसूरत ‘जापी’ और ‘गमोसा’ के लिए धन्यवाद ref pic.twitter.com/8uSdS0Gj4U

– यमी गौतम (@yamigautam) 1 मार्च, 2020

अधिक के लिए @ News18Movies का अनुसरण करें

अपने इनबॉक्स में दिए गए News18 का सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करें – News18 Daybreak की सदस्यता लें Twitter , इंस्टाग्राम , फेसबुक , Telegram , TikTok और <पर a href = "https://www.youtube.com/cnnnews18" target = "_ blank"> YouTube , और अपने आस-पास की दुनिया में जो हो रहा है, उससे वाकिफ रहें – वास्तविक समय में।

अगली कहानी